Crime in Hathras

Crime in Hathras : जनपद में दिन दहाड़े एक दुकानदार के गले से सोने की चेन को लूट ले गए बदमाश, घटना सीसीटीवी में कैद

 

हाथरस।

मगलवार सुबह बदमाशो ने बीच बाजार में एक चेन स्नेचिंग की घटना को अजाम दिया। पैदल चलकर आया एक युवक मोबाइल विक्रेता के गले से तीन तोले की सोने की चेन छीनकर कर भाग गया। इस चेन में एक तोले का लाकेट भी पड़ा हुआ था। थोड़ी दूर पर जाकर यह बदमाश अपने एक साथिक साथ बाइक पर बैठकर वहा से भाग गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।घटना के बाद पूरे बाजार में अफरा तफरी मच गई।

Crime in Hathras: पूछताछ

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को लेकर पूछताछ की। प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के सादाबाद गेट पर अशोक अरोरा की अरोरा कम्पुनिकेशन के नाम से मोबाइल फोन की आमने सामने दो दुकानें है। मगलवार सुबह बह करीब आठ बजे करीब जब वह दुकान के बाहर कुर्सी पर अपने नाती के साथ बैठे हुए थे। तभी एक युवक वहा पैदल चलकर आया और उसने उनसे कहा की एक फोन का चार्जर खरीदना है।

तभी अशोक अरोरा ने उससे यह कहा की वह अभी दुकान के लड़के को बुलाते है। इसी दौरान युवक ने उनके गले में लटकी सोने की चेन पर झपट्टा मारा। मास्क पहनकर आया युवक सोने की चेन को छीनकर पैदल ही सामने गली भाग गया। यह गली बस स्टेंड पर जाकर खुलती है। वहा इस बदमाश का दूसरा साथी बाइक लेकर खड़ा था। घटना की जनकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जॉच पड़ताल की।

Crime in Hathras: पीड़ित ने बताया

पीड़ित ने बताया की इस युवक का पीछा किया लेकिन तब तक यह बदमाश अपने दूसरे साथी के साथ बाइक पर बैठकर वहा से भाग चुका था। बीच शहर में हुई इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।पुलिस मामले को लेकर छानबीन कर रही है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस बदमाशो की तलाश कर रही है।

Akhil Bhartiya Safai Mazdoor Congress 2024 : अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस की काम बंद हडताल जारी