Akhil Bhartiya Safai Mazdoor Congress

Akhil Bhartiya Safai Mazdoor Congress: अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस की काम बंद हडताल जारी

हाथरस।

अखिल भारतीय सफाई मजूद कांग्रेस के बैनरतले नगर पंचायत सासनी के सफाई कर्मचारियों ने कामबंद हडताल दूसरे दिन भी जारी रखी। और मांगे पूरी न होने तक कामबंद हडताल पर जमे रहने की चेतावनी दीं.

सोमवार से हडताल पर बैठे सफाई कर्मचारियों ने दूसरे दिन भी कामबंद हडताल जारी रही। और अपनी ज्वलंत मांगें पूरी न होने तक हडताल जारी रखने की चेतावनी दी है। सफाई कर्मचारियों ने बताया कि पिछले शुक्रवार को उन्होंने दर्जनभर अधिकारियों और मंत्रियों को एक पत्र लिखकर अपनी समस्याओं से अवगत कराया था। मगर उनकी समस्या का समय रहते समाधान नहीं हुआ तो उन्हें मजबूरन कामबंद हडताल पर जाना पडा।

Akhil Bhartiya Safai Mazdoor Congress: सफाई कर्मचारियों ने बताया

सफाई कर्मचारियों ने बताया कि नगर पंचायत सासनी के समस्त सफाई कर्मचारियों एवं सेवा निवृत कर्मचारियों ने अपने मांगो को लेकर सत्रह सूत्री मांगों को लेकर दिनांक इकत्तीस जनवरी को ज्ञापन दिया था। मगर समयान्तर्गत कोई सुनवाई नहीं हुई और उनकी मांग पूरी न होने पर सफाई कर्मचारियों द्वारा सफाई कार्य बन्द कर कामबन्द हड़ताल पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा। Akhil Bhartiya Safai Mazdoor Congress.

सफाई कर्मचारियों ने बताया कि अधिशासी अधिकारी व अध्यक्ष ने यह भी आश्वासन दिया गया था कि नगर पंचायत सासनी कार्यालय के भूतल पर बनी दुकानों को नीलाम कर भुगतान किया जायेगा।

Akhil Bhartiya Safai Mazdoor Congress: कामबंद

लेकिन अभी तक कोई भी नीलामी नहीं की गयी है और न ही कोई भुगतान किया गया है। कामबंद हडताल पर प्रदीप बाल्मीक, अशोक चैहान, हरीशंकर, राजेश कुमार, निक्की, नीलम, गीता, रामवीर, आकाश, सोनू, पवन, वीरीसिंह, अनिल, कविता, पूजा, रजनी, कौशल, प्रमोद, दीपक, कुलदीप, सुरजीत, दयाचंद, नीरू, सूरजमुखी, शारदा, मंजू, आदि शामिल हैं।

Mela Shri Daauji Maharaj 2024 :  मेला श्री दाऊजी महाराज में अग्रवाल शिविर का हुआ भव्य उद्घाटन एवं वृद्धजन सम्मान समारोह